हिमाचल प्रदेश अंशकलीन मल्टी टास्क वर्कर्स भर्ती 2021 ऑनलाइन आवेदन | Multi Tasking Workers 7852

हिमाचल प्रदेश अंशकलीन मल्टी टास्क वर्कर्स भर्ती 2021 ऑनलाइन आवेदन | Multi Tasking Workers 7852.

जैसा की हम सभी जानते है की इस कोरोना काल मे बहुत से लोग है जो नौकरी को छोड़ कर अपने घरो को वापिस आए है। और पहले से ही बहुत से लोग है जो अभी तक नौकरी की तलाशा मे बैठे है। जानकारी के अनुसार आपको बता दे की हिमाचल सरकार ने 10 जुलाई 2020 केबिनेट की मीटिंग मे नौकरियों का पिटारा खोला है। जानकारी के लिए आपको बता दे की हिमाचल सरकार ने राज्य के सभी सरकारी स्कूलो के लिए अंशकालीन मल्टी टास्क वर्कर्स रखने को मंजूरी दे दी है। इस भर्ती के लिए लगभग 7852 पद भरे जाने हेतु अधिसूचना राज्य सरकार की तरफ से जारी कर दी गई है।

तो जो भी आवेदक इस भर्ती मे हिसा लेना चाहते है उन्हे समय रहते इस नौकरी के लिए अप्लाई करना जरूरी है। हम आपको अपने इस आर्टिक्ल के जरिये बताएँगे की कैसे आप इस अंशकालीन मल्टी टास्क वर्कर्स के लिए आवेदन करना है। और शैक्षणिक योग्यता इत्यादि की जानकारी भी हम आपको बताएँगे।

हिमाचल प्रदेश अंशकलीन मल्टी टास्क वर्कर्स भर्ती 2021

कोरोना संकट से उभरने के लिए राज्य सरकार ने अंशकालीन मल्टी टास्क वर्कर्स भर्ती की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है। इस भर्ती मे करीब 7852 लोगो को रोजगार मिलेगा। यह लोग नौकरी पाने के बाद राज्य के सरकारी स्कूलो मे अपने सेवाए देंगे। इस भर्ती के बाद जो भी नौकरी लेंगे उन्हे हर महीने सरकार की तरफ से बेटन दिया जाएगा।

हिमाचल प्रदेश अंशकलीन मल्टी टास्क वर्कर्स भर्ती 2020

तो जल्दी से आप इस भर्ती मे हिस्सा लेने के लिए आवेदन कर सकते है।

अंशकालीन मल्टी टास्क वर्कर्स के लिए वेतन :-

अगर आप इस नौकरी के लिए सिलैक्ट होते है तो आपको 10 महीनो के लिये 6 घंटे के लिए हर रोज 31.20 रुपए प्रति घंटे के हिसाब से पैसे दिये जाएंगे।

अंशकालीन मल्टी टास्क वर्कर्स के लिए शैक्षणिक योग्यता :-

यह जॉब एक अंशकालीन मल्टी टास्क वर्कर्स के लिए है तो आपको इस नौकरी मे हिस्सा लेने के लिए कम से कम 10 पास होना तो जरूरी है।

दस्तावेज़ सूची :-

  • हिमाचल प्रदेश बोनाफाइड ।
  • शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र ।
  • आधार कार्ड।
  • राशन कार्ड।
  • फोटो ।

अंशकालीन मल्टी टास्क वर्कर्स आवेदन :-

अभी तक राज्य सरकार की तरफ से अंशकालीन मल्टी टास्क वर्कर्स आवेदन प्रक्रिया की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। जैसे ही हमे कोई जानकारी मिलती है हम आपको शेयर करेंगे।

Leave a Comment